खूबसूरती बढ़ाने के लिए इस हद तक जा रही है एक्ट्रेसेस

615
views

खूबसूरती बढ़ाने के लिए एक्ट्रेसेस किस हद तक जा सकती है इसका अंदाजा कुछ दिन पहले एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की ओर से कराये गये ब्यूटी ट्रीटमेंट से लगाया जा सकता है। उर्वशी का ये नया फंडा यूनिक होने के साथ काफी दर्दभरा भी है। रौतेला ने ब्यूटी ट्रीटमेंट के लिए कपिंग थेरेपी को चुना। ये एक तरह की चाइनीज रिलेक्‍सेशन थेरेपी है। आज आपको कुछ ऐसे सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी स्किन को खूबसूरत और चमकता-दमकता बनाए रखने के लिए कई अजीबोगरीब ट्रीटमेंट करवाए हैं। इनमें से कुछ ट्रीटमेंट तो बेहद दर्दनाक भी हैं।

What is cupping therapy used for?, cupping therapy in islam, cupping therapy for weight loss, cupping therapy video, cupping massage bruising, does cupping therapy work, cupping therapy side effects, cupping therapy gone wrong, dangers of cupping,

उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में कपिंग थेरेपी का ट्रीटमेंट लिया है। ये एक तरह की चाइनीज रिलेक्‍सेशन थेरेपी है। इस थेरेपी के दौरान दर्द भरी प्रकिया से गुजरना पड़ता है। इसके जरिए शरीर के अंदर की गंदगी को बाहर निकाला जाता है और स्किन टिश्यू को ऑक्सीजन और दूसरे तत्व देकर गहराई तक आराम पहुंचाया जाता है। ये दर्दनाक थेरेपी होती है, जिसमें एक्यूपंचर स्पेशलिस्ट कॉटन के गोले को पहले शराब में भिगोते हैं। इसके बाद इन गोलों को कांच से बने छोटे से ग्लास या कप में रखकर इसमें आग लगा दी जाती है और फिर इस आग को बुझाकर गर्म बर्तन को तुरंत ही स्किन पर रखा जाता है। ये थेरेपी वीजे वानी ने यूज की है।

आगे की स्लाइड्स में जाने कुछ अन्य सेलेब्स के अजीबोगरीब ब्यूटी ट्रीटमेंट के बारे में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here